लाश से सेक्स करने के बाद जो करती थी ये लड़की जानकार सन्न रह जाएंगे


अंग्रेजी बेवसाइट डेली मेल के अनुसार इस तस्वीर में दिख रहीं यह ग्लैमरस मैक्सिकन लड़की दिखने में तो काफी खूबसूरत है लेकिन इसके कारनामे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। मासूम दिखने वाली लड़की का नाम जुआना है। जो केलिफोर्निया में La Peque और the Littleun के नाम से जानी जाती है।
क्या कोई लड़की लाश से सेक्स करके उसका खून पी सकती है। ये बड़ा खौफनाक सवाल है लेकिन मेक्सिको की इस हसीन लड़की ने ऐसा ही किया है। भोली भाली और खूबसूरत नजर आने वाली इस लड़की का ये रोजाना का शौक है।

लाश से सेक्स करने में मज़ा आता है इस लड़की को

28 साल की लड़की ने अपने बारे में कई ऐसे खुलासे किए। जो इसने काफी समय से छुपाकर रखे। इस लड़की ने बताया कि उसे लाश से सेक्स करने और गाढ़े खून में नहाने में मजा आता है। यहीं नहीं वह कभी कभी खून को पीना पसंद करती है। खून पीने के लिए वो कई बार लाश का सिर तक काट का अलग कर चुकी है।

यह सब बात जुआना ने मैक्सिकन चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा कि उसकी ऐसी हालत तब हुई। जब वह छोटी उम्र की थी।


मेक्सिकन सिटी में रहने वाली जुआना ने कहा कि 15 साल की उम्र में ही मां बन गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने बच्चे की देखभाल के लिए प्रॉस्टिट्यूशन का काम शुरू कर दिया।
बाद में वो मेक्सिको के ही एक शातिर ग्रुप के लिए काम करने लगी। वहां उसका काम केवल गश्त करने वाली पुलिस टीम पर नज़र रखना होता था।

वह इस काम में इतनी खो गई थी कि उसने शराब और ड्रग्स का सेवन लेना शुरू किया। और एक ड्रग्स गैंग में शामिल हो गई। ऐसा करते करते उसे रोजना किसी को मारकर सिर कटे हुए शव से खून पीने में मजा आने लगा।

फिलहाल ये कैलीफोर्निया की जेल में है और जल्दी ही इसे सजा सुनाई जाने वाली है।

Related Posts
Previous
« Prev Post